Saturday, 23 July 2016

खुशखबरी! प्रोटीओमेगा दिलाएगा पतलेपन से छुटकारा




हद से ज्यादा पतला होने के चलते अगर आप भी कमजोर पहलवान, हड्डी, माचिस की तिल्ली, छिपकली और हैंगर में टंगे कपड़ों जैसी शर्मनाक टि​प्पणियों का सामना कर रहे हैं तो अब आपको इससे मुक्ति मिलने वाली है। चाहे पुरुष हो या महिला हर कोई फिट फिगर पाने की चाह रखता है। लेकिन कई बार हद से ज्यादा पतला होना हमारे लिए शर्म और लोगों से मुंह छिपाने का कारण बन जाता है। जिससे बचने के लोग कैमिकल युक्त सप्लीमेंट या दवाईयां का सहारा लेते हैं। जिनसे फायदा होने के बजाय अक्सर साईइफेक्ट ही हाथ लगते हैं।


'अनफिट इंडिया'
आज के दौर में अत्यधिक व्यस्त और तनाव भरी जिंदगी होने के चलते आलम यह है कि सिर्फ 10 प्रतिशत लोग ही हेल्दी लाइफ एॅन्जाय कर रहे हैं। देशभर में जहां 70 प्रतिशत मोटापे से परेशान हैं तो वहीं 20 प्रतिशत लोग पतलेपन से परेशान। मोटे से पतले होने के उपाय तो अक्सर देखने को मिलते हैं लेकिन प्रतिशत कम होने के चलते पतले से मोटे होने के टिप्स पता लगाना थोड़ा मुश्किल हो जाता है।


सप्लीमेंट मतलब प्रोटीओमेगा
अगर आप भी अपनी उम्र के हिसाब से काफी पतले हैं और फिट फिगर पाना चाहते हैं तो आपको जरूरत है Dr.G Wellness प्रोटीओमेगा सप्लीमेंट को अपने आहार में शामिल करने की। यह सप्लीमेंट प्रोटीन और ओमेगा-3 व ओमेगा- 6 से बना ऐसा सप्लीमेंट जो प्राकृतिक तौर पर वजन बढ़ाने के साथ साथ ऊर्जा भी प्रदान करना।

अब आप यह सोच रहे होंगे कि प्रोटीओमेगा ही क्यों? सिर्फ प्रोटीओमेगा ही इसलिए क्योंकि प्रोटीन, ओमेगा, एनर्जी, कॉर्बोहाइड्रेट, फैट के साथ साथ कई अन्य तरह के पोषण तत्वों का इस्तेमाल किया गया है। जो वजन को संतुलित करने में मदद करता है। प्रोटीओमेगा सप्लीमेंट को नियमित रूप से पानी, दूध या किसी भी शेक्स में मिलाकर लेने से मांसपेशी के सुडौल होने के साथ ही हॉर्मोन भी नियंत्रण में आते हैं।

0 comments:

Post a Comment