Tuesday, 26 July 2016

प्रोटीओमेगा आजमाएं, पाचन की समस्या को दूर भगाएं


अनियमित खानपान और व्यस्त जीवनशैली के चलते आज लगभग हर तीसरा व्यक्ति पाचन तंत्र से जुड़ी समस्या से परेशान है। अधेड़ उम्र के लोगों के साथ ही युवा भी पाचन की समस्या से घिरे हुए हैं। अक्सर लोगों की शिकायतें रहती हैं कि तमाम तरह के हथकंडे अपनाने के बावजूद पाचन की समस्या से निपटारा नहीं हो रहा है? वहीं,  डॉक्टरों व एक्सपर्टों का दावा है कि लगभग 80 प्रतिशत ​बीमारियों का उद्भव खराब पाचन तंत्र की वजह होता है। एक बार व्यक्ति का पाचन खराब हो गया तो वह कई तरह की बीमारियों से घिरने लगता है।


ये है पाचन का सही इलाज
अगर देखा जाए तो पाचन के मरीजों की शिकायतें काफी हद तक सही भी हैं। आज के समय में लगभग हर चीज कैमिकल से बनी हुई है। इसलिए कोई नई चीज का अनुभव करने में अक्सर लोगों के मन झिझक होती है। आज आपकी इस झिझक को खत्म करते हुए हम आपको ऐसा सप्लीमेंट बता रहें हैं जिससे पाचन संबंधी हर ​बीमारी दूर होने के साथ ही आप स्वस्थ भी रहेंगे। जी हां,  Dr.G wellness का प्रोटीओमेगा सप्लीमेंट ऐसे प्राकृतिक पोषक तत्वों से बना हुआ है जो पाचन से जुड़ी हर समस्या को जड़ से खात्मा करता है।


क्यों खास है प्रोटीओमेगा
प्रोटीओमेगा सप्लीमेंट में प्रचुर मात्रा में प्रोटीन और ओमेगा-3, ओमेगा-6 होने के साथ ही कॉर्बोहाइड्रेट, फाइबर, फैट, एनर्जी के साथ ही कई अन्य पोषक तत्व शामिल है। जो पाचन तंत्र को स्वस्थ रखने के लिए हर कीमत पर मायने हैं। प्रोटीओमेगा को पानी, दूध या फिर किसी भी शेक्स के साथ लेने से लीवर, आंत और फूड पाइप से जुड़ी सभी समस्याओं का निपटारा होता है। प्रोटीओमेगा का नियमित सेवन करने से पाचन तंत्र से जुड़ी समस्याओं का निपटारा तो होता ही है साथ ही खाने को पचाना भी काफी आसान हो जाता है। 

0 comments:

Post a Comment