Tuesday, 2 August 2016

क्या आप भी हैं अपने बच्चों की छोटी हाईट से परेशान?




पर्सनेलिटी का सीधा संबंध हमारी हाईट से होता है। अगर कोई बच्चा हाईट में छोटा है तो वह जल्दी से आकर्षिक नहीं लगता जबकि लंबी हाईट वाले लोग ज्यादा सुंदर ना होने के बावजूद जल्दी से नजरों में आ जाते हैं। आजकल अक्सर अभिभावकों को अपने बच्चों की हाईट छोटी होने की शिकायतें रहती है। कुछ परिजनों का कहना होता है कि तमाम तरह के पोषक तत्व देने के बावजूद उन्हें बच्चों की हाईट नहीं बढ़ रही है तो कुछ लोग अपने बच्चों की छोटी हाईट को जैनेटिक समस्या करार देते हैं। जबकि हाईट छोटी होने का सीधा संबंध हमारे खानपान से होता है। आजकल बच्चे फास्ट फूड और स्ट्रीट फूड खाने के इतने आदि हो गए हैं कि उन्हें घर का खाना अच्छा ही नहीं लगता जिसके चलते पौष्टिक आहार के अभाव में उनका शरीर ग्रोथ नहीं कर पाता है।



अगर आप भी कुछ इसी तरह के सवालों से घिरे हुए हैं तो Dr.G wellness का प्रोटीओमेगा स्पलीमेंट आपके लिए है। इस सप्लीमेंट में प्रोटीन की अच्छी खासी मात्रा है। इस सप्लीमेंट के नियमित प्रयोग से आप अपने बच्चे को एक स्वस्थ शरीर और आकर्षित हाईट दे सकते हैं। इस सप्लीमेंट की सबसे बड़ी खासियत यह है कि इसमें किसी भी तरह के कैमिकलक का प्रयोग नहीं किया गया है। प्रोटीओमेगा सप्लीमेंट में ना सिर्फ प्रोटीन बल्कि ओमेगा-3, फाइबर, फैट, कॉर्बोहाइड्रेट समेत कई पौष्टिक तत्व शामिल हैं।

प्रोटीओमेगा की खासियत
प्रोटीओमेगा की खासियत यह है कि इसे बच्चों की पसंद के हिसाब से स्वाटिष्ट बनाया गया है। यह इतना टेस्टी और यमी है कि बच्चों को स्वाद और प्रोटीन एक साथ मिल जाता है। सिर्फ 5 मिनट में पानी, दूध या फिर किसी भी शेक्स में प्रोटीओमेगा को देकर आप अपने बच्चे को एक स्वस्थ शरीर और एक ​फिट हाईट दे सकते हैं।

0 comments:

Post a Comment